कसडोल: बिग ब्रेकिंग : दामाद ने की सास ससुर की हत्या ,,,,,,कसडोल थाना के अंतर्गत एक सनसनी खेज मामला सामने आया है । जिसमे पैसा के लेन देन को लेकर दामाद ने सास ससुर की गला दबाकर व पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी । बड़ी मसक्कत के बाद पुलिस ने सीसी फुटेज के आधार पर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।



कसडोल: बिग ब्रेकिंग : दामाद ने की सास ससुर की हत्या ,,,,,,कसडोल  थाना के अंतर्गत एक सनसनी खेज मामला सामने आया है । जिसमे पैसा के लेन देन को लेकर दामाद ने सास ससुर की गला दबाकर व पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी ।  बड़ी मसक्कत के बाद पुलिस ने सीसी फुटेज के आधार पर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

 आपको बतादे कि मृतिका लक्ष्मी बाई मानिकपुरी एवं गुमशुदा नेहरू दास मानिकपुरी निवासी कसडोल के संबंध मैं मृतिका की हत्या एवं गुमशुदा की पता तलाश के क्रम में संदेही आरोपी दामाद ईश्वर दास मानिकपुरी पिता टुकेश्वर दास मानिकपुरी उम्र 41 वर्ष साकिन महामाया पारा कसडोल को पकड़कर पुछताछ करने पर गुमराह करते हुये कई प्रकार की कहानी बताकर पुलिस को छका रहा था और बताने में आनाकानी कर रहा था। एसडीओपी अभिषेक सिंह ने बताया कि आज दिनांक 22.06.2023 को आरोपी दामाद से कड़ाई से पूछताछ करने पर अपराध धारा मृतिका लक्ष्मी बाई मानिकपुरी पति नेहरू दास मानिकपुरी उम्र 43 वर्ष निवासी कसडोल की हत्या करना कबूल किया । पुलिस ने बताया कि अपने सास-ससुर को 05 लाख रूपया आरोपी के द्वारा दिया गया था तथा 05 लाख रूपया का गारेंटर बनकर दिलाया था जो सास-ससुर द्वारा दामाद का पैसा है नही देने पर भी क्या करेगा कहते हुये सुन लेने से आरोपी का पैसा जो बर्तन धोकर एवं बहुत कठिनाई से पैसा एकत्रित किया हुआ 10 लाख रूपये डुब जाने कि आशंका मन में होने से मारने व हत्या करने की योजना बना हत्या की योजना को अंजाम देने  दिनांक 20.05.2023 को अपने मोटर सायकल दो पहिया वाहन हीरो होंडा स्पेलेंडर क्रमांक CG 04 CJ 1276 में अपने सास लक्ष्मी बाई मानिकपुरी को पीछे बिठाकर हत्या करने के लिये बहकाकर कसडोल से सिध्दखोल जलप्रपात मोड के पास ले जाकर मुंह दबाकर एवं पत्थर से मारकर हत्या कर शव को घसीटकर झाडियों में छुपाकर घटना घटित करना बताया है। जो घटना का पुनरिक्षण व कबुली बयान पुछताछ में घटना का खुलासा करते हुये मृतिका लक्ष्मी बाई की हत्या से संबंधित घटना में प्रयुक्त पत्थर के बरामदगी धारा 27 साक्ष्य अधिनियम के तहत मेमोरेण्डम कथानुसार बरामद कराकर जप्ती कराया है और गुमशुदा नेहरू दास मानिकपुरी को हत्या करने के लिये दिनांक 20.05.2023 को हटौद चौक में सायकल छोड़कर अपनी मोटर सायकल उपरोक्त वाहन क्रमांक CG 04 CJ 1276 में पीछे बैठाकर बहकाकर जडी बुटी लेने पचपेड़ी जंगल ले जाकर गमछा से गला घोटकर हत्या कर जलाकर घटना घटित करना बताया है और नेहरू दास मानिकपुरी का जले हुये चश्मा एवं कपड़े के टुकडे, टूटे हुये मोबाईल के टुकड़े बरामद कराकर जप्ती कराया है नेहरू दास मानिकपुरी का शव को हत्या कर जलाना बताता है लेकिन शव नही मिला है जो शव नहीं मिलने से से हत्या करने के लिये बहकाकर ले जाने व साक्ष्य छुपाने पाये जाने से देहाती नालसी लेकर अपराध क्रमांक 374/2023 धारा 364.201 भादस पंजीबध्द कर विवेचना में लेकर गिरफ्तारी की जाती है। एवं मृतिका लक्ष्मीबाई मानिकपुरी के हत्या करना पाये जाने से अपराध क्रमांक 361/2023 धारा 302,364, 201 भादस में विधिवत गिरफ्तार किया गया है। घटना से संबंधित सीसीटीव्ही फुटेज साक्ष्य के रूप में जपत किया गया है। कबुली बयान के आधार पर आरोपी का विडियो ग्राफी, फोटो ग्राफी कराते हुये घटना का पुनरिक्षण किया गया है। 

इस पूरे मामले में अभिषेक सिंह एसडीपीओ, के सी दास थाना प्रभारी, हितेन्द्र सोनी, जगदीश राठौर, संजय घृतलहरे, चमन मिथिलेश, सुजीत तंबोली , शैलेन्द्र बंजारे, शरद साहू की मुख्य भूमिका रही ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ